लड़कियों को इनप्रेश करने के लिए बाजार मे आ गई New Yamaha R15 बाइक, हर कोई इसके लुक को देख कर रहा तारीफ

New Yamaha R15 : भारतीय बाजार मे इन दिनों स्पॉर्ट्स बाइक की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है जिसके चलते आपको बाजार मे कई शानदार लुक ओर फीचर्स वाली स्पॉर्ट्स बाइक देखने को मिल जाती है। आज स्पॉर्ट्स बाइक के मामले मे यामाहा मोटर कंपनी ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है जिसने कई शानदार फीचर्स वाली स्पॉर्ट्स बाइक को बाजार मे पेश किया है।

यामाहा की मशहूर स्पॉर्ट्स बाइक आर15 लोगों को काफी पसंद आती है इसी की डिमांड को देखते हुए कंपनी ने इसे अपडेट वर्जन मे पेश किया है जिसे New Yamaha R15 बाइक के नाम से लॉन्च किया है। लड़कियों को इनप्रेश करने के लिए बाजार मे आ गई New Yamaha R15 बाइक, हर कोई इसके लुक को देख कर रहा तारीफ

New Yamaha R15 डिजाइन

यामाहा कंपनी की तरफ से लॉन्च हुई Yamaha R15 Bike भारतीय बाजार मे स्पॉर्ट्स बाइक के लिए काफी लोकप्रिय है जिसे आकर्षक डिजाइन, शानदार परफॉरमेंस, एडवांस्ड फीचर्स के साथ बाजार मे पेश किया है जो हर किसी युवा को सबसे ज्यादा पसंद या रही है। ये बाइक अपने एडवांस्ड फीचर्स से लोगों का जल्दी ही दिल जीत लेती है, आइए जानते है इस बाइक के कुछ खास फीचर्स के बारे मे।

New Yamaha R15
New Yamaha R15

New Yamaha R15 फीचर्स

न्यू यामाहा आर15 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमे आपको काफी नई टेक्नॉलजी वाले दमदार फीचर्स मिल जाते है जिससे ये बाइक युवाओ को पहली नजर मे पसंद आती है। इस बाइक मे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लासटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, अडोमीटर, ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्शन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट ओर रियर मे डिस्क ब्रेक जैसे धाकड़ फीचर्स दिए जा रहे है।

New Yamaha R15 इंजन परफॉरमेंस

न्यू यामाहा आर15 बाइक के इंजन की बात करे तो इसमे आपको 155cc, लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है जो 10,000 RPM पर 18.4 PS की अधिकतम पॉवर ओर 7,500 RPM पर 14.2 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस बाइक के इंजन के साथ टोटल 6-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमे आपको 40-45 का शानदार माइलेज मिल जाता है वही साथ मे 11 लीटर क फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

New Yamaha R15
New Yamaha R15
New Yamaha R15 कीमत

अगर आप भी कॉलेज मे हवा बाजी के लिए एक शानदार स्पॉर्ट्स बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए यामाहा मोटर कंपनी की तरफ से लॉन्च हुई New Yamaha R15 बाइक सबसे बेस्ट ऑप्शन होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार मे 1.80 लाख रुपये की Ex-Showroom कीमत पर लॉन्च किया है जिसे आप अनलाइन प्लेटफॉर्म से भी खरीद सकते है। इस बाइक मे आपको शानदार कलर ऑप्शन भी मिल जाते है  जैसे रेसिंग ब्लू, मैट ब्लैक, और मेटालिक रेड।

दोस्तों मेरा नाम आकाश हे में 2 वर्षो से कॉन्टेंट राइटर का काम कर रहा हु अभी में आपको ignos.org.in वेबसाइट पर automobile की जानकारी आर्टिकल के माध्यम से देता हु मुझ से किसी भी तरह का कोई प्रश्न पूछने के लिए आप help@electricindore.in इस ईमेल पर फ्री में कांटेक्ट केर सकते हो !

Leave a Comment