गरीबों के बजट मे लॉन्च हुई बजाज की नई Bajaj Pulsar NS125 बाइक, फीचर्स मे होगी युवाओ के लिए सबसे खास

Bajaj Pulsar NS125 : बजाज ऑटो कंपनी भारत की मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो आए दिन भारतीय बाजार मे एक से बढ़कर एक बाइक को शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च करती है। आज हर कोई बजाज की बाइक को खरीदना पसंद करता है क्यूंकी बजाज की बाइक शानदार फीचर्स ओर नए स्पोर्टी लुक के साथ लॉन्च करती है जो युवाओ को काफी पसंद आती है। आज हम आपको बजाज की Bajaj Pulsar NS125 बाइक के बारे मे बताने जा रहे है। गरीबों के बजट मे लॉन्च हुई बजाज की नई Bajaj Pulsar NS125 बाइक, फीचर्स मे होगी युवाओ के लिए सबसे खास

Bajaj Pulsar NS125 डिजाइन

बजाज पल्सर एनएस125 बाइक के डिजाइन की बात करे तो कंपनी ने इसे काफी नए डिजाइन के साथ भारतीय बाजार मे पेश किया है जिसमे आपको शानदार एलईडी हेड्लाइट, टेललाइट, मशकुलर फ्यूल टैंक दिया है जिससे ये बाइक दिखने मे काफी आकर्षित लगती है। इस बाइक मे आपको एकदम नया डिजाइन ददिया है जिसमे आपको शानदार फीचर्स भी दिए जा रहे है।

Bajaj Pulsar NS125
Bajaj Pulsar NS125

Bajaj Pulsar NS125 दमदार इंजन

बजाज पल्सर एनएस125 बाइक के इंजन परफॉरमेंस की बात करे तो इसमे आपको शानदार  125cc का सिंगल सिलेंडर एयर कूलर इंजन दिया गया है जो इसके इंजन को शानदार पॉवर ओर टॉर्क को जनरेट करने मे मदद करता है। इस बाइक के इंजन के साथ 5-स्पीडगियरबॉक्स को जोस गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमे आपको 46.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

Bajaj Pulsar NS125 फीचर्स

अब बात करे Bajaj Pulsar NS125 बाइक के फीचर्स की तो इसमे आपको अनोखे तकनीकी के शानदार फीचर्स दिए जा रहे है जिसमे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लासटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, अडोमीटर, ट्रिपमीटर, टेकोमीटर, फ्यूल गेज, ब्लूटूथ कनेक्शन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सिंगल चेनल एबीएस सिस्टम, फ्रंट मे डिस्क ब्रेक ओर रियर मे ड्रम ब्रेक जैसे शानदार फीचर्स दिए जा रहे है।

Bajaj Pulsar NS125
Bajaj Pulsar NS125
Bajaj Pulsar NS125 कीमत

अगर आप भी कॉलेज जानें के लिए अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाली स्पोर्टी बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए बजाज ऑटो कंपनी की तरफ से लॉन्च की गई Bajaj Pulsar NS125 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार मे 90,000 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है जिसके टॉप वेरिएंट की कीमत 1 लाख रुपये की Ex-Showroom कीमत तक जाती है। इस बाइक मे आपको शानदार डिफरेंट कलर ऑप्शन भी मिल जाते है।

दोस्तों मेरा नाम आकाश हे में 2 वर्षो से कॉन्टेंट राइटर का काम कर रहा हु अभी में आपको ignos.org.in वेबसाइट पर automobile की जानकारी आर्टिकल के माध्यम से देता हु मुझ से किसी भी तरह का कोई प्रश्न पूछने के लिए आप help@electricindore.in इस ईमेल पर फ्री में कांटेक्ट केर सकते हो !

Leave a Comment