होंडा की खटिया खड़ी करने आ गई मार्केट मे Yamaha XSR 155 बाइक, हर कोई इसके फीचर्स ओर लुक का बन गया दीवाना

 Yamaha XSR 155 : यामाहा मोटर कंपनी भारत की मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो भारतीय बाजार मे शानदार फीचर्स ओर नए लुक वाली बाइक को लॉन्च करती है जो ग्राहकों को काफी पसंद आती है। आज भारतीय बाजार मे क्रूजर बाइक की डिमांड को देखते हुए कंपनी ने अपनी भी एक शानदार स्टाइलिश क्रूजर बाइक को लॉन्च किया है,

जो काफी शानदार फीचर्स ओर एकदम नए लुक के साथ पेश की गई है। इस बाइक का नाम Yamaha XSR 155 बाइक है। ये बाइक 155 सीसी बाइक की सबसे अनोखी बाइक मे से एक है जिसे हर कोई युवा सबसे ज्यादा पसंद करता है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार फीचर्स वाली दमदार बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए यामाहा मोटर कंपनी की तरफ से लॉन्च की गई Yamaha XSR 155 बाइक सबसे बेस्ट ऑप्शन होगी।

इस बाइक को खासकर मार्केट मे आ रही होंडा सीबी बाइक को कड़ी टक्कर देने के लिए लॉन्च किया गया है जिसका लुक देख होंडा कंपनी के भी होश उड़ गए है, आइए जानते है इस बाइक के कुछ खास फीचर्स ओर कीमत के बारे मे। होंडा की खटिया खड़ी करने आ गई मार्केट मे Yamaha XSR 155 बाइक, हर कोई इसके फीचर्स ओर लुक का बन गया दीवाना

Yamaha XSR 155
Yamaha XSR 155

Yamaha XSR 155 इंजन

यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक के इंजन परफॉरमेंस की बात करे तो इसमे आपको 155 cc 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व, सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड SOHC इंजन दिया गया है जो 19.3 Ps की अधिकतम पावर ओर 14.7 Nm का टॉर्क जनरेट करता है वही इसके इंजन के साथ 6-स्पीड गियारबॉक्स को जोड़ा गया है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमे आपको 50 से 55 kmpl का शानदार माइलेज दिया जा रहा है यानि इस बाइक से आप एक लीटर पेट्रोल मे 55 kmpl की दूरी को तय कर सकते है।

Yamaha XSR 155 फीचर्स

यामाहा एक्सएसआर 155 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको एडवांस तकनिकी के डिजिटल फीचर्स दिए जा रहे है जिसमे आपको सिंगल चैनल एबीएस, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल स्पीड मीटर, फ्यूल गेज, डिजिटल टेक्नोमीटर, लो ऑइल इंडिकेटर, गैर एसिस्ट और डिजिटल ट्रिप मीटर , ट्यूबलेस टायर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे धाकड़ फीचर्स दिए जा रहे है। ये बाइक फीचर्स के मामले में हर किसी युवा का दिल जीत रही है।

Yamaha XSR 155
Yamaha XSR 155

Yamaha XSR 155 कीमत

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार क्रूजर बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है जिसके लुक को देख हर कोई तारीफ करे तो आपके लिए Yamaha XSR 155 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार मे 1.80 लाख रुपये की Ex-Showroom कीमत पर लॉन्च किया है वही इस बाइक मे आपको शानदार कलर ऑप्शन भी मिल जाते है जिससे आप इस बाइक अपने पसंदीदा कलर ऑप्शन के साथ अपने लिए खरीद सकते है।

65 kmpl के माइलेज के साथ मार्केट मे आ गई Bajaj CT 125X बाइक, अब दमदार माइलेज के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

नए लुक के साथ हर युवा का दिल जीतने आ गई मार्केट मे नई Bajaj Pulsar NS 160 बाइक, जानें कीमत और फीचर्स

दोस्तों मेरा नाम आकाश हे में 2 वर्षो से कॉन्टेंट राइटर का काम कर रहा हु अभी में आपको ignos.org.in वेबसाइट पर automobile की जानकारी आर्टिकल के माध्यम से देता हु मुझ से किसी भी तरह का कोई प्रश्न पूछने के लिए आप help@electricindore.in इस ईमेल पर फ्री में कांटेक्ट केर सकते हो !

Leave a Comment