धनतेरस के अवसर पर मात्र 9000 रुपये का डाउन पेमेंट देकर Hero Passion Xtec बाइक को बनाए अपना, जाने इसका EMI प्लान

Hero Passion XTEC : हीरो मोटोकॉर्प कंपनी भारत की एक पॉपुलर ब्रांडेड टू व्हीलर निरमा कंपनी है जो सालों से भारतीय बाजार मे अपनी दमदार बाइक को लॉन्च कर लोगों के दिलों मे राज कर रही है। आज हर को ग्राहक हीरो की बाइक को खरीदना पसंद करता है क्यूंकी हीरो की बाइक सस्ती कीमत मे शानदार फीचर्स ओर माइलेज के साथ बाजार मे पक्ष की जाती है।

आज हम आपको हीरो की एक मशहूर बाइक के बारे मे बताने जा रहे है जिसका नाम Hero Passion Xtec बाइक है जिसे हर कोई जनता खरीदना पसंद करती है। अगर आप भी अपने लिए एक शानदार स्पोर्टी लुक वाली बाइक खरीदने का सोच रहे है जिसमे आपको फीचर्स लेकर शानदार माइलेज भी मिल जाए तो आपके लिए हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से लॉन्च की गई Hero Passion Xtec बाइक जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगी।

फ़िहलाल कंपनी इस बाइक को काफी सस्ती कीमत मे इसे खरीदने का मौका दे रही है जिससे लोग इस बाइक को पहले से ओर भी ज्यादा खरीदना पसंद कर रहहे है, आइए जानते है इस बाइक के कुछ खास फीचर्स ओर कीमत के बारे मे। धनतेरस के अवसर पर मात्र 9000 रुपये का डाउन पेमेंट देकर Hero Passion Xtec बाइक को बनाए अपना, जाने इसका EMI प्लान

Hero Passion XTEC इंजन

हीरो पैशन एक्सटेक बाइक के इंजन की बात करे तो इसमे आपको 113.2 सीसी का AI कोल्ड, 4 स्ट्रोक इंजन दिया जा रहा है जो 9.15 PS की अधिकतम पॉवर ओर 9.79 Nm का टॉर्क को जनरेट करता है इसके इंजन के साथ 4-स्पीड गियारबॉक्स को जोड़ा गया है वही इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमे आपको 56 kmpl का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है यानि आप इस बाइक से एक लीटर पेट्रोल मे 56 किलोमीटर का लंबा सफर तय कर सकते है।

Hero Passion Xtec फीचर्स

हीरो पैशन एक्सटेक बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमे आपको काफी जोरधार फीचर्स दी जा रहे है जिससे ये बाइक ग्राहकों को काफी पसंद आ रही है। इस बाइक मे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, कॉल और एसएमएस अलर्ट, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, पैसेंजर फुट्रेस्ट, डिजिटल ओडोमीटर, सर्विस ड्यू इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, डिस्प्ले, एलइडी हैडलाइट, बल्ब टर्न सिग्नल लैंप, लो फ्यूल इंडिकेटर और बल्ब टेल लाइट जैसे धांसू फीचर्स दी जा रहे है। इस बाइक मे सेफ़्टी के लिए फ्रंट ओर रियर मे ड्रम ब्रेक का इस्तेमाल किया है।

Hero Passion Xtec कीमत

अगर आप भी Hero Passion Xtec बाइक को बाजार मे खरीदने जाते है तो आपको इस बाइक की कीमत 81,938 रुपये की शुरुआती कीमत मिल जाती है जिसके टॉप मॉडल की कीमत 86,538 रुपये की Ex-Showroom कीमत तक जाती है। इस बाइक मे आपको शानदार कलर ऑप्शन भी देखने को मिलते है जिससे आप इस बाइक को अपने पसादीदा कलर के साथ खरीद सकते है।

Hero Passion Xtec फाइनेंस प्लान

अगर आप भी इस Hero Passion Xtec बाइक को खरीदने का सोच रहे है, लेकिन आपका बजट कम है तो आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान पर भी खरीद सकते है। अगर आप इस बाइक को 9000 रुपये के डाउन पेमेंट देकर खरीदते है तो आपको इसके लिए बैंक से बाकी की रकम 9.7 फीसदी की ब्याज दर से 80,013 रुपये का बैंक से लोन लेना होगा जिसे आपको 36 महीने मे हर महीने 2,223 रुपये की एमी के साथ चुकनी होगी।

दोस्तों मेरा नाम आकाश हे में 2 वर्षो से कॉन्टेंट राइटर का काम कर रहा हु अभी में आपको ignos.org.in वेबसाइट पर automobile की जानकारी आर्टिकल के माध्यम से देता हु मुझ से किसी भी तरह का कोई प्रश्न पूछने के लिए आप help@electricindore.in इस ईमेल पर फ्री में कांटेक्ट केर सकते हो !

Leave a Comment