हाइब्रिड तकनीकी से लेस यामाहा का Yamaha Fascino 125 Fi स्कूटर कर रहा लोगों के दिलों पर राज, अपने स्टाइलिश लुक से करेगा सबको घायल

Yamaha Fascino 125 Fi : जैसा की आप सब जानते है की इन दिनों भारतीय बाजार मे टू व्हीलर की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है जिसके चलते कई दिग्गज टू व्हीलर निर्माता कंपनी अपनी शानदार बाइक ओर स्कूटर को लॉन्च कर रही है जिसमे यामाहा मोटर कंपनी भी शामिल है जिसने बाजार मे शानदार बाइक के साथ-साथ अपने स्टाइलिश स्कूटर को भी लॉन्च किया है।

यामाहा ने हाल ही मे अपना एक नई टेक्नॉलजी वाला स्टाइलिश स्कूटर को लॉन्च किया है जिसका नाम Yamaha Fascino 125 Fi स्कूटर है। अगर आप भी लिए एक शानदार स्टाइलिश लुक वाला स्कूटर खरीदने का सोच रहे है जिसमे आपको नई टेक्नॉलजी वाले शानदार फीचर्स भी मिल जाए तो आपके लिए जापानी टू व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा मोटर ने एक दमदार ओर नई टेक्नॉलजी सेलेस स्कूटर को लॉन्च किया है

जिसका नाम Yamaha Fascino 125 Fi स्कूटर है। ये स्कूटर भारत के अंदर स्टाइल, परफॉरमेंस और आधुनिक टेक्नोलॉजी के लिए पसंद की जाती है, जिसे हाइब्रिड तकनीकी के साथ पेश किया गया है। हाइब्रिड तकनीकी से लेस यामाहा का Yamaha Fascino 125 Fi स्कूटर कर रहा लोगों के दिलों पर राज, अपने स्टाइलिश लुक से करेगा सबको घायल

Yamaha Fascino 125 Fi आकर्षक डिजाइन

यामाहा मोटर कंपनी की तरफ से लॉन्च किया गया एक स्टाइलिश Yamaha Facino 125 Fi स्कूटर जिसे भारतीय बाजार मे आकर्षक डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इस स्कूटर मे आपको अपीलिंग आधुनिक रेट्रो एस्थेटिक देखने को मिल जाती है। ये स्कूटर 21 लीटर की बढ़िया अंडर सीट स्टोरेज के साथ आ रही है साथ ही इसका वजन काफी हल्का रखा है जिससे इस स्कूटर को चलाने मे ओर भी मजा आता है, आयी जानते है इस स्कूटर के फीचर्स ओर कीमत के बारे मे।

Yamaha Fascino 125 Fi फीचर्स

यामाहा फ़सिनो 125 एफआई स्कूटर के फीचर्स की बात करे तो इसमे आपको आधुनिक तकनीकी के शानदार फीचर्स दिए जा रहे है जिससे ये स्कूटर युवाओ को काफी पसंद आता है। इस स्कूटर मे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, अडोमीटर ट्रिपमीटर, ब्लूटूथ कनेक्शन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, आरामदायक सीट, हाइब्रिड तकनीकी की एक बड़ी मोटर भी दी गई है जिससे आप इस स्कूटर को हाइब्रिड मोड मे भी चल सकते है इसके अलावा इसमे आपको 5.2 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है असे इस इसमे कई टेक्नॉलजी वाले शानदार फीचर्स दी जा रहे है।

Yamaha Fascino 125 Fi इंजन

यामाहा फ़सिनो 125 एफआई स्कूटर के इंजन की बात करे तो इसमे आपको 125 cc का एयर कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है जो 6500 rpm पर 8.2 PS की अधिकतम पावर ओर 5000 rpm पर 10.3 Nm का टॉर्क जनरेट करता है इसके इंजन की साथ CVT गियरबॉक्स को जोड़ा गया है वही इसके माइलेज की बात करे तो इसमे आपको 68.75 kmpl का शानदार माइलेज मिल रहा है वही साथ मे एक हाइब्रिड मोटर भी दी गई है जसीसे आप इस स्कूटर को पेट्रोल के साथ-साथ हाइब्रिड मोड मे भी 20 से 30 किलोमीटर तक चल सकते है।

Yamaha Fascino 125 Fi कीमत

अगर आप भी अपने रोजाना कामों के लिए एक स्टाइलिश स्कूटर खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए यामाहा मोटर कंपनी ने कुछ ही दिनों पहले एक दमदार स्कूटर को लॉन्च किया है जस्क नाम Yamaha Fascino 125 Fi स्कूटर है जो आपके लिए बेस्ट होगा। इस स्कूटर की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार मे 5 वेरिएन्ट मे लॉन्च किया है जिसकी शुरुआती कीमत 79,900 रुपये से शुरू होती है जिसके टॉप मॉडल की कीमत 94,530 रुपये की Ex-Showroom तक जाती है।

दोस्तों मेरा नाम आकाश हे में 2 वर्षो से कॉन्टेंट राइटर का काम कर रहा हु अभी में आपको ignos.org.in वेबसाइट पर automobile की जानकारी आर्टिकल के माध्यम से देता हु मुझ से किसी भी तरह का कोई प्रश्न पूछने के लिए आप help@electricindore.in इस ईमेल पर फ्री में कांटेक्ट केर सकते हो !

Leave a Comment