केटीएम हो या बुलेट हर कोई यामाहा की New Yamaha MT 15 बाइक का बन रहा फेन, फीचर्स और लुक के मामले में कर रही सबका तोड़

New Yamaha MT 15 : भारतीय बाजार की सबसे मशहूर टू व्हीलर निर्माता Yamaha Motor कंपनी है जो आए दिन भारतीय बाजार में शानदार फीचर्स और माइलेज वाली बाइक को लांच करती है लेकिन इन दिनों यामाहा मोटर कंपनी स्पोर्ट्स बाइक के लिए मार्केट में काफीपसंद की जा रही है जो एक से बढ़कर एक स्पोर्ट्स बाइक को नए लुक के साथ लांच कर रही है। हाल ही में कंपनी ने अपनी मशहूर Yamaha MT 15 बाइक के नए एडिशन को लांच किया है, जो शानदार फीचर्स और लक्जरी लुक के साथ भारतीय बाजार में पेश की गई है।

New Yamaha MT 15 डिज़ाइन

यामाहा मोटर कंपनी की तरफ से लांच की गई Yamaha MT 15 बाइक का नया अवतार काफी अट्रैक्टिव डिज़ाइन के साथ भारतीय बाजार में पेश किया गया है। इसके लुक को देख हर कोई युवा इस बाइक को काफी पसंद कर रहा है। इस बाइक में दिए जाने वाला इंजन भी Variable Valve Actuation टेकनीक से लैस है, जो हेवी आरपीएम पर भी शानदार पावर जनरेट करता है। कंपनी ने इस बाइक के नए अवतार को काफी हलके वजन के साथ मार्केट में पेश किया है जिससे हर युवा इस बाइक के मजे ले सके।

New Yamaha MT 15 इंजन

यामाहा एमटी 15 बाइक के नए मॉडल के इंजन की बात करे तो इसमें आपको 155cc का लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन देखे को मिल जाता है जो 18.5 Ps की मैक्सिमम पावर और 13.9 Nm का मैक्सिमम टॉर्क जनरेट करता है। इसके इंजन को कुल 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 35 से 40 kmpl का शानदार माइलेज मिल जाता है।

New Yamaha MT 15 फीचर्स

अब बात करे यामाहा एमटी 15 बाइक के फीचर्स की तो इसमें आपको ओल्ड एमटी 15 बाइक के मुकाबले काफी नए फीचर्स के साथ पेश किया है जिससे ये बाइक युवाओ को काफी पसंद आ रही है। इस बाइक में आपको अट्रैक्टिव फुल LED हेडलाइट्स, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमियत, ऑडोमीटर, ट्रिपमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम, फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक जैसे धांसू फीचर्स दिए जा रहे है। इसमें आपको यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और मोनोशॉक रियर सस्पेंशन दिए गए हैं, जो बेहतर हैंडलिंग और स्टेबिलिटी देते हैं।

New Yamaha MT 15 कीमत

अगर आप भी कॉलेज जाने के लिए एक लाइफ स्टाइलिश लुक वाली स्पोर्ट्स बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए यामाहा मोटर कंपनी की तरफ से लांच हुई नई Yamaha MT 15 बाइक सबसे बेस्ट होगी। इस बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 1.6 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लांच किया है जिसके टॉप मॉडल की कीमत 1.7 लाख रुपये की Ex-Showroom कीमत है। इस बाइक में आपको शानदार डिफरेंट कलर कॉम्बिनेशन भी मिल जाते है जिससे आप अपने हिसाब से किसी भी कलर को चुन कर इस बाइक को खरीद सकते है।

दोस्तों मेरा नाम आकाश हे में 2 वर्षो से कॉन्टेंट राइटर का काम कर रहा हु अभी में आपको ignos.org.in वेबसाइट पर automobile की जानकारी आर्टिकल के माध्यम से देता हु मुझ से किसी भी तरह का कोई प्रश्न पूछने के लिए आप help@electricindore.in इस ईमेल पर फ्री में कांटेक्ट केर सकते हो !

Leave a Comment