बुलेट को पछाड़ने के लिए तैयार हो रही मार्केट में आने के लिए Yamaha Rx100 2.0 बाइक, जाने कब होगा भारत में इसका आगमन

Yamaha Rx100 2.0 : जैसा की आप सब जानते है की भारत की मशहूर टू व्हीलर निर्माता कंपनी यामाहा मोटर जो सालों से भारतीय बाजार मे अपनी शानदार बाइक को लॉन्च कर लोगों के दिलों पर राज कर रही है। आज यामाहा की बाइक अपने शानदार परफॉरमेंस के लिए बाजार मे जानी जाती है जिसकी बाइक को हर कोई खरीदना पसंद करता है।

यामाहा की एक सबसे लोकप्रिय बाइक आरएक्स 100 जो सदियों से लोगों के दिलों पर राज कर रही है जिसे आज भी लोग उतना ही पसंद करते जितना पहले करते थे इसी को देखते हुए कंपनी एक बार फिर मार्केट मे इसके अपडेट वर्जन को लॉन्च करने वाली है जिसका नाम Yamaha Rx100 2.0 रखने वाली है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की यामाहा मोटर कंपनी ने अपनी इस मशहूर आरएक्स 100 बाइक को लॉन्च करना बंद कर दिया है

जिसके चलते मार्केट मे इसके लेवल की कई शानदार बाइक आपको लॉन्च होते दिख रही है लेकिन इस बाइक का आज भी उतना ही क्रेज है जितना पहले था। कंपनी अब इसके अपडेट वर्जन को मार्केट मे काफी नए लुक ओर फीचर्स के साथ एक बार फिर लॉन्च करने वाली है जिसे Yamaha Rx100 2.0 के नाम से लॉन्च करने वाली है। कंपनी इस बाइक को एकदम अपडेट वर्जन के साथ लॉन्च करने वाली है। बुलेट को पछाड़ने के लिए तैयार हो रही मार्केट में आने के लिए Yamaha Rx100 2.0 बाइक, जाने कब होगा भारत में इसका आगमन

Yamaha Rx100 2.0 दमदार इंजन

कंपनी अब अपनी Yamaha Rx100 2.0 बाइक मे पहले के मुकाबले ओर हेवी इंजन का इस्तेमाल करने वाली है जिसके चलते इस बाइक मे आपको 100 सीसी के बदले 225 सीसी इंजन देखने को मिलने वाला है जो इसे शानदार पावर ओर टॉर्क जनरेट करने मे मदद करेगा वही इसके इंजन के साथ अब 5-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा जा सकता है जो इसे ओर शानदार परफॉरमेंस देने वाला है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें अब 45 से 50 kmpl का शानदार माइलेज मिलने वाला है यानी आप इस बाइक से एक लीटर पेट्रोल में 50 किलोमीटर तक का सफर कर सकते है।

Yamaha Rx100 2.0 फीचर्स

अब बात करे Yamaha Rx100 2.0 बाइक के फीचर्स की तो इसमें आपको पहले से काफी और नई टेक्नोलॉजी वाले शानदार फीचर्स मिलने की उम्मीद है जिसमे आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एडोमिटर, ट्रिपमीटर, टेकोमीटर, फ्यूल गेज, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सिंगल चैनल एबीएस सिस्टम, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक जैसे धाकड़ फीचर्स मिलने वाले है वही इसमें आपको 13 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिलने वाला है।

Yamaha Rx100 2.0 कीमत

यामाहा आरएक्स100 2.0 बाइक की कीमत की बात करे तो कंपनी की तरफ से इसकी ऑफिशियल जानकारी नही आई है लेकिन बताया जा रहा है की ये बाइक भारतीय बाजार में 1.20 लाख रूपए से लेकर 1.40 लाख रुपए की Ex-Showroom कीमत पर लॉन्च हो सकती है जिसमे आपको कई डिफरेंट कलर ऑप्शन भी देखने को मिल सकते है जिससे आप इस बाइक को अपनी चॉइस के कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते है।

दोस्तों मेरा नाम आकाश हे में 2 वर्षो से कॉन्टेंट राइटर का काम कर रहा हु अभी में आपको ignos.org.in वेबसाइट पर automobile की जानकारी आर्टिकल के माध्यम से देता हु मुझ से किसी भी तरह का कोई प्रश्न पूछने के लिए आप help@electricindore.in इस ईमेल पर फ्री में कांटेक्ट केर सकते हो !

Leave a Comment