युवाओं की फेवरेट बाइक Yamaha FXS-FI V3 को आज ही खरीदे मात्र 14,000 रुपए में, मिल रही काफी अनोखे फीचर्स के साथ

Yamaha FXS-FI V3 : जैसा की आप सब जानते है की इन दिनों भारतीय ऑटोसेक्टर बाजार में टू व्हीलर की डिमांड दिन पे दिन बढ़ती जा रही है इसके चलते लोग अपने लिए कई शानदार फीचर्स और दमदार लुक वाली बाइक खरीदना पसंद करते है इसी को देखते हुए यामाहा मोटर्स कंपनी ने बाजार में अपनी कई हेवी इंजन और शानदार फीचर्स वाली बाइक को पांच किया है

जो ग्राहकों को काफी पसंद आती है। कुछ समय पहले कंपनी ने अपनी एक दमदार बाइक को लॉन्च किया था जिसका नाम Yamaha FXS-FI V3 बाइक है। इस बाइक को खासकर युवाओं की डिमांड पर कर लुक और डिजिटल फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। अगर आप भी इस दिवाली अपने लिए ei शानदार स्पोर्टी लुक वाली बाइक खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपके लिए यामाहा मोटर कंपनी ने अपनी तरफ से ei दमदार इंजन और आधुनिक फीचर्स वाली बाइक को लॉन्च किया है

जिसका नाम Yamaha FXS-FI V3 बाइक है जो आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगी। इस बाइक में आपको कई आधुनिक तकनीक के शानदार फीचर्स मिल रहे है जिससे ये बाइक युवाओं को काफी पसंद आ रही है। क्या आप जानते है की आप इस बाइक को काफी सस्ती कीमत के साथ अपना बना सकते है तो आइए जानते है इस बाइक को आप कैसे कम कीमत में खरीद सकते है।

Yamaha FXS-FI V3 इंजन

अब बात करे Yamaha FXS-FI V3 बाइक के इंजन की तो इसमें आपको 149 cc का एयर कूल्ड 4 स्ट्रोक SOHC 2 वाल्व इंजन दिया जा रहा है जो 13.3 Ps की अधिकतम पावर और 12.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है वही इसके इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॉक्स को जोड़ा गया है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो कंपनी का दावा है की ये बाइक एक लीटर पेट्रोल में 55.42 kmpl के शानदार माइलेज देने में सक्षम है।

Yamaha FXS-FI V3 फीचर्स

अगर हम इस Yamaha FXS-FI V3 बाइक ie फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, मफलर कवर, टैंक पैड, स्किड प्लेट, यूएसबी चार्जर, क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, फ्यूल गॉज, पास स्विच, डिस्प्ले, इंजन किल स्विच, लो फ्यूल इंडिकेटर, एलइडी हैडलाइट, बल्ब टेल लाइट और बल्ब टर्न सिग्नल लैंप जैसे धांसू फीचर्स दिए जा रहे है जिससे ये बाइक युवाओं को काफी पसंद आ रही है।

Yamaha FXS-FI V3 कीमत

अगर आप इस Yamaha FXS-FI V3 बाइक को भारतीय बाजार में शोरूम से खरीदने जाते है तो आपको इस बाइक की कीमत लगभग 1.22 लाख रुपए से लेकर 1.23 लाख रुपए की Ex-Showroom कीमत के आसपास मिलेगी। साथ ही आपको इस बाइक में नए कलर ऑप्शन भी मिलते है जिससे आप इस बाइक को अपने फेवरेट कलर ऑप्शन के साथ खरीद सकते है।

Yamaha FXS-FI V3 ईएमआई प्लान

क्या आप भी Yamaha FXS-FI V3 बाइक को खरीदना चाहते है लेकिन आपका बजट कम है तो आप इस बाइक को फाइनेंस प्लान पर भी खरीद सकते है जिसके चलते अगर आप इस बाइक को 14,000 रुपए के डाउन पेमेंट देकर खरीदते है तो आपको बाकी की रकम 1,14,000 रुपए को बैंक से फाइनेंस करवाना होगा जिस पर आपको 9.7 फीसदी का सालाना ब्याज लगता है जिसे आपको 36 महीने में हर महीने 3,961 रुपए की ईएमआई भरनी होगी।

दोस्तों मेरा नाम आकाश हे में 2 वर्षो से कॉन्टेंट राइटर का काम कर रहा हु अभी में आपको ignos.org.in वेबसाइट पर automobile की जानकारी आर्टिकल के माध्यम से देता हु मुझ से किसी भी तरह का कोई प्रश्न पूछने के लिए आप help@electricindore.in इस ईमेल पर फ्री में कांटेक्ट केर सकते हो !

Leave a Comment