लड़कियों को इंप्रेस करने आ गई TVS Apache RTR 160, मिल रही इस दिवाली बंपर छूट के साथ

TVS Apache RTR 160 : टीवीएस मोटर कंपनी भारत की एक प्रमुख टू व्हीलर निर्माता कंपनी है जो सालो से भारतीय बाजार में एक से बढ़कर एक बाइक को शानदार फीचर्स के साथ लॉन्च कर रही है। आज हर कोई युवा हो या बुजुर्ग सभी टीवीएस की बाइक को खरीदना पसंद करते है।

अगर आप भी अपने लिए एक शानदार बाइक खरीदना चाहते है जो दिखने में काफी लाजवाब हो तो आपके लिए tvs कंपनी ने 160 सीसी की बाइक को लॉन्च किया है जिसका नाम TVS Apache RTR 160 बाइक है। इस बाइक को मार्केट में खासकर युवाओं की डिमांड पर लॉन्च किया है

जिसे हर युवा इसे पहली नजर में पसंद कर रहा है। अगर आप भी इस दिवाली अपने लिए एक दमदार लुक वाली बाइक खरीदने का सोच रहे है तो आपके लिए टीवीएस मोटर कंपनी एक नए लुक वाली 160 सीसी बाइक को लॉन्च किया है जिसका नाम TVS Apache RTR 160 बाइक है।

ये बाइक भी के समय में मार्केट में आ रही 160 सीसी की सभी बाइक को पछाड़ रही है जिसे इसके लुक और आधुनिक तकनीक के फीचर्स के लिए काफी पसंद किया जा रहा है। आज हम आपको इस बाइक के फाइनेंस प्लान के बारे में बताने इस रहे है जिससे आप इस बाइक को काफी कम कीमत में खरीद सकते है।

TVS Apache RTR 160 फीचर्स

टीवीएस अपाचे आरटीआर 160 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको आधुनिक तकनीक के शानदार फीचर्स दिए जा रहे है जिससे ये बाइक युवाओं को पहली नजर में पसंद आ रही है। इस बाइक में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एडोमिटर, ट्रिपमीटर, टेकोमीटर, फ्यूल गेज, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एबीएस ब्रेकिंग सिस्टम, फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम जैसे तूफानी फीचर्स दिए जा रहे है। इसके अलावा इसमें आपको 12 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

TVS Apache RTR 160 इंजन

अब बात करे TVS Apache RTR 160 बाइक के इंजन परफॉर्मेंस की तो इसमें आपको 159.7cc का सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 15.82 bhp की अधिकतम पावर और 13.85 Nm का टॉर्क जनरेट करता है ही इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 45 से 50 kmpl का शानदार माइलेज मिल रहा है। ये बाइक अपने शानदार इंजन और परफॉर्मेंस के साथ बेस्ट राइडिंग का अनुभव देती है।

TVS Apache RTR 160 कीमत

अगर आप भी अपने लिए एक दमदार इंजन और फीचर्स वाली स्पोर्ट बाइक खरीने का सोच रहे है तो आपके लिए TVS Apache RTR 160 बाइक बेस्ट होगी। इस बाइक को अगर आप शोरूम पर खरीदने जाते है तो आपको उसकी कीमत 1.45 लाख रुपए की Ex Showroom मिल जाती है। इस बाइक को आप अपने नजदीकी टीवीएस शोरूम पर जा कर अपने पसंदीदा कलर के साथ खरीद सकते है।

दोस्तों मेरा नाम आकाश हे में 2 वर्षो से कॉन्टेंट राइटर का काम कर रहा हु अभी में आपको ignos.org.in वेबसाइट पर automobile की जानकारी आर्टिकल के माध्यम से देता हु मुझ से किसी भी तरह का कोई प्रश्न पूछने के लिए आप help@electricindore.in इस ईमेल पर फ्री में कांटेक्ट केर सकते हो !

Leave a Comment