दिवाली के साथ अपने घर लाए Honda Shine 125 को सिर्फ 9000 रुपए की कीमत पर, मिलेगा इस सीमित तारिक तक ऑफर

Honda Shine 125 Offer : जैसा की आप सब जानते गई की दिवाली आने वाली है और दिवाली पर हर साल लोग काफी ज्यादा टू व्हीलर खरीदते है क्योंकि फेस्टिवल सीजन में कई टू व्हीलर निर्माता कंपनी अपनी बाइक पर शानदार ऑफर देती है ऐसे ही होंडा कंपनी भी अपनी Honda Shine 125 बाइक पर शानदार ऑफर दे रही है

जिसके चलते आप इस बाइक को सस्ती कीमत में अपना बना सकते है। अगर आप भी इस दिवाली पर अपने घर एक नई बाइक खरीद कर लाना चाहते है तो ये लेख आपके लिए बहुत खास होने वाला है क्योंकि आज हम आप होंडा कंपनी की तरफ से लॉन्च हुई Honda Shine 125 बाइक पर चल रहे ऑफर के बारे में बताने जा रहे है

जिससे आप इस बाइक को काफी सस्ती कीमत में अपने घर ला सकते है तो चलिए बिना किसी झंझट के इस ऑफर के बारे में जानकारी देते है। दिवाली के साथ अपने घर लाए Honda Shine 125 को सिर्फ 9000 रुपए की कीमत पर, मिलेगा इस सीमित तारिक तक ऑफर

Honda Shine 125 इंजन

होंडा शाइन 125 बाइक के इंजन परफॉर्मेंस की बात करे तो इसमें आपको 123.94 सीसी का एयर कुल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है जो 10.71 bhp की अधिकतम पावर और 10.9 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। वही इसके इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है जो इसे शानदार परफॉर्मेंस देता है। इस बाइक के माइलेज की बात करे तो इसमें आपको 70 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिल जाता है, जो इस बाइक को दमदार माइलेज वाली बाइक के नाम से लोकप्रिय करता है।

Honda Shine 125 फीचर्स

अब बात करे Honda Shine 125 बाइक के फीचर्स की तो इसमें आपको कई एडवांस तकनीकी की शानदार फीचर्स दिए जा रहे है जिससे ये बाइक लोगो को काफी पसंद आती है। इस बाइक में आपको एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, एनालॉग स्पीडोमीटर, एडोमिटर, ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक जैसे खास फीचर्स दिए जा रहे है वही इसमें आपको 10.5 लीटर का फ्यूल टैंक भी दिया गया है।

Honda Shine 125 कीमत

अगर आप इस बाइक को शोरूम से नई खरीदने जाते है तो आपको इस बाइक की कीमत लगभग 70,000 रुपए की Ex Showroom कीमत पढ़ जाती है लेकिन अगर आप इस बाइक को फाइनेंस करवाना चाहते है तो आपको कंपनी ये भी सुविधा देती है तो आइए जानते है इसके फाइनेंस प्लान के बारे में।

Honda Shine 125 Offer

अगर आप इस Honda Shine 125 बाइक को खरीदना चाहते है लेकिन आपके पास बजट कम है तो आप इस बाइक को बैंक से फाइनेंस भी करवा सकते है जिसके लिए अगर आप इस बाइक को 900 रुपए का डाउन पेमेंट भर कर खरीदते है तो आपको बची हुई रकम का बैंक से लोन लेना होगा जिसे आपको 9.7 फीसदी की ब्याज दर से चुकाना होगा जिसे आप 36 महीने में हर महीने 1860 रुपए की ईएमआई के साथ भरनी होगी।

दोस्तों मेरा नाम आकाश हे में 2 वर्षो से कॉन्टेंट राइटर का काम कर रहा हु अभी में आपको ignos.org.in वेबसाइट पर automobile की जानकारी आर्टिकल के माध्यम से देता हु मुझ से किसी भी तरह का कोई प्रश्न पूछने के लिए आप help@electricindore.in इस ईमेल पर फ्री में कांटेक्ट केर सकते हो !

Leave a Comment